Saturday , December 16 2017

ग़ाज़ियाबाद: अब चलती ट्रेन में गोली का शिकार हुआ मुसलमान

नई दिल्ली: दिल्ली से शामली जा रहे एक 48 साल के व्यक्ति की बुधवार को चलती ट्रेन में गोर मार दी गई। मारे गए व्यक्ति का नाम मुनव्वर है और वो शामली के निवासी हैं। मुनव्वर जनता पैसेंजर ट्रेन में सवार थे और बेहटा हाजीपुर स्टेशन से ठीक पहले उनके उपर हमला किया।

खबरों के मुताबिक, वो दिल्ली से दवा लेकर शामली लौट रहे थे। तभी सीट को लेकर विवाद हुए और उन्हें गोली मार दी गई। जीआरपी अधिकारियों का कहना है कि मुनव्वर की ठोढ़ी से ठीक ऊपर गोली मारी गई है, जिसके चलते अभी तक वह कोई बयान नहीं दे पाया है। फिलहाल उसे जीटीबी में एडमिट कराया गया है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रत्क्षदर्शियों का कहना है कि घयना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेहटा हॉल्ट पर चेन पुलिंग कर ट्रेन से उतरकर भाग निकले। इसके बाद रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिर थाना प्रभारी बड़ौत अजय पंवार ने बुधवार को देर शाम टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया।

वहीं बृहस्पतिवार को एसपी जीआरपी के.के. चौधरी और सीओ रणधीर सिंह ने थाना प्रभारी अजय पंवार के साथ दिल्ली-सहारनपुर रूट पर चलने वाली ट्रेनों में संघन चेकिंग अभियान चलाया। जीआरपी थानाध्यक्ष अजय पंवार ने कहा जांच में पता चला है हमलावर बेहटा के ही रहने वाले हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT