Thursday , December 14 2017

VIDEO: मोदी- अमित शाह पर सत्रुघ्न सिन्हा का सीधा हमला, कहा- ‘विरोध करने वाले को देशद्रोही बताया जाता है’

नई दिल्ली। जदयू से बागी हुए नेता अली अनवर के किताब के विमोचन में शॉट गन सत्रुघ्न सिन्हा ने पहली बार पीएम मोदी और अमित शाह पर सीधा हमला बोला है।

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी ‘वन मैन या टू मैन शो’ की सेना के रूप में काम कर रही है। सिन्हा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमें मौजूदा हालात को देखते हुए हमारे विरोधियों को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए आज कहा कि उनकी सरकार ‘खुशामदीदों’ की टोली है और जो कोई भी विरोध करता है उस ‘देशद्रोही’ करार दिया जाता है।

सिन्हा ने यहां जनता दल युनाईटेड निष्कासित नेता अली अनवर के भाषणों और साक्षात्कारों पर आधारित पुस्तक‘भारत के राजनेता- अली अनवर’का विमोचन करते हुए यह टिप्पणी की।

सत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि देश के हालात को ‘बहुत खराब और भययुक्त’ बताते हुए सिन्हा ने कहा खुशामदीदों की एक टोली है जो साथ साथ चल रही है और उनमें से कुछ व्यथित है लेकिन वे अपने आप को बचाने की कोशिश में लगे हैं।

समारोह में आये सत्रुघ्न सिन्हा ने आगे निशाना साधते हुए कहा कि अगर कोई विरोध करता है या अलग बोलता है तो उसे देशद्रोही करार दे दिया जाता है।

TOPPOPULARRECENT