Saturday , July 21 2018

मोहम्मद शमी के घर हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के घर के बाहर हमला करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । शमी ने चार लोगों के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी । शमी ने आरोप लगाया है कि चारों ने उनको गाली दी ,उनकी बिल्डिंग के गार्ड को पीटा भी और घर पर हमला करने की कोशिश की।

कोलकाता के काटजू नगर में भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी के घर पर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे।

दरअसल शमी जब परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो किसी बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की तीखी बहस हुई और युवक शमी को गंदी-गंदी गाली देने लगा । मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर आए और मामला सुलझाया।

लेकिन बाद में वो लड़का अपने कुछ साथियों को इकट्ठा करके शमी के घर पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। बदला लेने के मकसद से आए युवकों ने गार्ड से मारपीट की, जो उन्हें अंदर जाने से रोक रहा था।

जब वो लड़के घर के अंदर नहीं घुस पाए तो वहां से चले गए । ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक शख्स की पहचान कर उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था। इनकी पहचान स्वरूप सरकार, जयंत सरकार और शिव प्रामाणिक के रूप में हुई थी। जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

TOPPOPULARRECENT