Monday , December 11 2017

VIDEO: कैमरे में कैद हुई घटना, देर से पहुंचने पर रोजेदार मह‍िला को सहयोगी ने मारी लात

कर्नाटक के रायचूर जिले के सिंधनुर नगर पालिका के ऑफिस में एक शख्स द्वारा महिला सहकर्मी के साथ पिटाई का मामला सामने आया है। इस वारदात की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

 

फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे यह शख्स अपनी जगह से उठा और फिर उसने महिला सहकर्मी की डेस्क पर जाकर पिटाई कर दी। यह मामला बीते शनिवार, 10 जून का है। आरोपी शख्स का नाम शरणप्पा है और महिला का नाम नसरीन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई जिसके बाद शरणप्पा ने नसरीन को लात मार दी।

 

 

शरणप्पा ने नसरीन के ऑफिस देर से पहुंचने को लेकर उससे सवाल किया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई और फिर शरणप्पा ने उसे लात मार दी। सरकारी दफ्तर में नसरीन बतौर एसडीए काम करती है। बताया जा रहा है घटना के दिन नसरीन ने रोजा रखा हुआ था।

 

 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नसरीन जब ऑफिस से बाहर निकली तो शरणप्पा ने उसका पीछा किया और उसे फिर से पीट दिया। इस घटना के बाद नसरीन ने शरणप्पा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

शरणप्पा सरकारी दफ्तर में बतौर कम्प्यूटर ऑपरेटर काम करता है। उसे कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी के लिए रखा गया था। वहीं नसरीन स्थायी कर्मचारी है।

TOPPOPULARRECENT