Saturday , November 25 2017
Home / Khaas Khabar / पाक की जीत पर झूमते लोगों का वायरल वीडियो मुंबई का नहीं, पाकिस्तान की मस्ज़िद का निकला

पाक की जीत पर झूमते लोगों का वायरल वीडियो मुंबई का नहीं, पाकिस्तान की मस्ज़िद का निकला

चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पाकिस्तान से भारत के हारने के बाद लगातार हिंदुस्तान के मुस्लमानों को निशाना बनाया जा रहा है । फर्ज़ी वीडियो वायरल किए जा रहे हैं कि पाकिस्तान की जीत पर भारत के मुसलमानों ने पटाखे फोड़े खुशियां मनाईं ।

सोशल मीडिया पर एक मस्जिद का वीडियो वायरल किया जा रहा है जिसमें पाकिस्तान की जीत पर लोग खुशी से नाचते झूमते नज़र आ रहे हैं । इसके बारे में कहा जा रहा है कि ये वीडियो मुंबई के मीरा रोड इलाके की मस्जिद का है ।

हालांकि ये वीडियो फर्जी निकला है । क्योंकि मीरा रोड की किसी मस्जिद में पाकिस्तान की जीत और भारत की हार का जश्न नहीं मनाया गया है । जिस वीडियो के ज़रिए हिंदुस्तान के मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है वो वीडियो असल में पाकिस्तान का है । लोगों से इस तरह के फर्ज़ी वीडियो से सावधान रहना चाहिए। और ऐसे वीडियो बिना तफ्तीश के आगे भेजने भी नहीं चाहिए जिससे नफरत बढ़े ।

कुछ बौद्धिक आतंकवादियों ने मैच के बाद जश्न मनाती एक भीड का वीडियो ये कह के पोस्ट कर दिया कि ये मुम्बई की एक मस्जिद का वीडियो है, जबकि ABP की पडताल में वो वीडियो पाकिस्तान का निकला !ये अफवाह फैलाई गयी कि पाकिस्तान के जीतने पर पटाख़े फोडे जा रहे हैं, बढ चढ कर मीडिया ने खबरें भी दिखा दीं !अबे नफरती चिंटुओं, इलाज कराओ अपनाजितना तुम्हे हार का ग़म है उतना ही हमें भी हैबस तुम्हें थोडा ज़्यादा है – क्योंकि तुमने सट्टा भी लगा रखा था

Posted by Imran Pratapgarhi on Tuesday, June 20, 2017

TOPPOPULARRECENT