Thursday , December 14 2017

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले- अच्छे दिन लाने में अभी 25 साल लगेंगे

नई दिल्लीअ: लोकसभा चुनाव के बाद 2015 में जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने एक बयान में कहा था कि ‘अच्छेी दिन’ आने में 25 साल लगेंगे। जबकि इस ओर किसी का ध्यान नहीं पड़ा था, लेकिन जब एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से यह खबर सामने आई है, तब यह सिद्ध होता दिख रहा है कि सच में भाजपा के कार्यकाल में 25 साल बाद ही अच्छे दिन आएंगे।

बीजेपी अध्याक्ष अमित शाह ने अपने एक बयान में कहा था कि ‘अच्छे दिन’ आने में 25 साल लगेंगे। हालांकि, देश में अगर आर्थिक दृष्टीकोण से देखा जाय तो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की वह बात सच साबित होती जा रही है, जिसे उन्होंने चुनाव के दौरान कहा था। क्योंकि देश में लगातार चरमराता अर्थव्यवस्था इस का सबूत है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते लोकसभा चुनाव से पहले देश की जनता के साथ ‘अच्छे दिन’ का वादा किया था। लेकिन इस वादे से मुकरते हुए उन्हीं के पार्टी के वरिष्ठ नेता व अध्यक्ष अमित शाह ने बताया था कि ‘अच्छेे दिन’ को लाने में हमें 25 साल लगेंगे।

भोपाल में उन्होंने यह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान कहा था कि अच्छे दिन आने में 25 साल लगेंगे। शाह ने यह भी कहा कि भारत को नंबर वन पोजिशन पर पहुंचाने के लिए बीजेपी को इन 25 साल में पंचायत से लेकर लोकसभा तक, हर चुनाव जीतना होगा।

TOPPOPULARRECENT