Friday , December 15 2017

अदाकारा नूर बुखारी चकाचौंध की दुनिया छोड़ मजहब की दुनिया में क्यों आई?

प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्री नूर बुखारी ने शोबिज की चकाचौंध छोड़कर मजहब की रास्ता अपनाने और एक पर्दानशीं महिला बनने के बारे में बताया और उनहोंने कहा कि कोई भी काम खुदा की मर्जी के मुताबिक होता है। उनहोंने कहा कि मेरी (चौथी) शादी टूटने के बाद मैं बेहद उदास थी, वह बहुत ही मुश्किल वक्त था मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूँ, जब हालात अधिक बिगड़ना शुरू हो गया तो मैं मजहब की तरफ आकर्षित हो गई। हालांकि ऐसा नहीं है कि मुझे ‘नई नूर’ में बदलने के लिए मजबूर किया गया बस यह होना था और हो गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अभिनेत्री नूर ने अपने पति से अलग होने के बारे में बताते हुए कहा कि तलाक के बाद मैं मुकम्मल तौर पर टूट चुकी थी। मेरी जिंदगी का सबसे दर्दनाक वक्त वह था जब मैं अपने पति से अलग होने के बाद अकेली रह रही थी। बदकिस्मती से कोई भी नहीं जनता था कि मैं किस परिस्थिति से गुजर रही हूँ। उस समय मैं एक महिला मुर्शीद से मिली और इबादत करना शुरू की, जिसके बाद मेरी कठनाईयों का कम होना शुरू हो गया और मुझे नाकाम शादी के ग़म से बाहर निकलने में भी बहुत मदद मिली।

बता दें कि शोबिज से संबंध रखने वाले अभिनेता और अभिनेत्री अपनी आकर्षक व्यक्तित्व और सुंदरता के लिए जाने जाते हैं। अन्य अभिनेत्रियों से अलग और सुन्दर दिखने की चाह में अक्सर अभिनेत्रियां महंगे और डिजाइनर कॉस्टयूम गहने पहनती हैं। जबकि बहुत ही काम ऐसे अभिनेत्रियाँ हैं जो महंगे कपड़े और शोख मेकअप की वजह से नहीं बल्कि सादगी की वजह से ख़बरों शोभा बनती हैं। अभिनेत्री नूर बुखारी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो बीते कुछ दिनों से हिजाब पहनने की वजह से ख़बरों में है।

 

TOPPOPULARRECENT