Sunday , December 17 2017

केवल 16 घंटों में ही छूट गया भाजपा नेता के छेड़छाड़ का आरोपी बेटा

चंडीगढ़: हरियाणा में आईएएस की बेटी के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और भाजपा इस मामले में अपने नेता को बचाती हुई नज़र आ रही है। लेकिन इसे लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला करना शुरू कर दिया है। पार्टी का कहना है कि भाजपा नेता के बेटे को बचाया जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि भाजपा के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष ब्राला के बेटे विकास ब्राला और उसके दोस्त आशीष पर एक आईएएस अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। इस मामले में आईएएस की बेटी ने खुद शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि विकास ब्राला को महज 16 घंटों में ही छोड़ दिया गया है, जिसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात हरियाणा के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी ने चंडीगढ़ पुलिस को फोन करके उनके साथ छेड़छाड़ की बात बताई। पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया वह हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष ब्राला का बेटा विकास ब्राला था। उसके साथ उसका दोस्त आशीष भी पकड़ा गया। पीडिता ने इस बीच फेसबुक पर अपने साथ हुए इस कड़वे अनुभव को शेयर किया। पंचकोला जा रही लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने अपनी टाटा सफारी स्टार्म एसयूवी से उसका ग्रीन बाजार सेक्टर -26 से पीछा करना शुरू किया। पुलिस ने आरोपियों की मेडिकल जांच करवाई तो दोनों शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई।

TOPPOPULARRECENT