Sunday , December 17 2017

NIA ऑफिसर हत्याकांड मे मिली बड़ी सफलता, एक आरोपी गिरफ़्तार

नई दिल्ली। एनआईए के डीएसपी तंजील अहमद की हत्या के मामले में सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी कामयाबी मिली है। सूत्रों के मुताबिक इस हत्याकांड में एनआईए ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। बिजनौर के ही हिस्ट्रीशीटर मुनीर को एजेंसियां हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। वहीं दूसरे आरोपी की भी पहचान कर ली गई है। वह बिहार के चंपारण का रहने वाला है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

NIA ने आरोपी मुनीर को हिरासत में ले लिया है। हिस्ट्रीशीटर मुनीर बिजनौर के स्योहरा का रहने वाला है। मुनीर तंजील अहमद के गांव के पास का ही रहने वाला है। दूसरे संदिग्ध आरोपी की पहचान हुई है जो कि बिहार के चंपारण का रहने वाला है। इससे पहले पुलिस ने आशंका जताई थी कि हत्या की वजह निजी रंजिश हो सकती है। वारदात के वक्त हिस्ट्रीशीटर के घटनास्थल के आसपास होने की जानकारी पुलिस को लगी है।

मौका ए वारदात पर पहुंचे यूपी के एडीजी दलजीत चौधरी ने भी दावा किया कि वारदाद के पीछे निजी कारण होने की आशंका बढ़ने लगी है। हालांकि पुलिस टीमें आतंकी घटना के नजरिए से भी जांच कर रही हैं।

एडीजी दलजीत चौधरी का कहना है कि आतंकी एंगल को भी ध्यान में रखा जा रहा है और सारे एंगल की जांच चल रही है। दो लोंगो ने हत्या की थी और कस्बे में ही हत्या हुई थी। उधर डीएसपी के परिवार वाले अभी भी किसी तरह के विवाद की बात से इंकार कर रहे हैं।

SOURCE: khabar.ibnlive.com

TOPPOPULARRECENT