Thursday , November 23 2017
Home / India / NIT कैंपस श्रीनगर में पुलिस कार्रवाई की केजरीवाल ने की निंदा

NIT कैंपस श्रीनगर में पुलिस कार्रवाई की केजरीवाल ने की निंदा

नई दिल्ली: देश भर में कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को निशान बनाने वाली तानाशाही सोच का ताज़ा शिकार बना श्रीनगर का नित आज सुर्ख़ियों में है।

देश में गुंडागर्दी आलम यह है कि पहले जहाँ सरकार भारत माता की जय न बोलने वालों के पीछे पड़ी थी वहीँ अब भारत माता की जय बोलने वालों की धुलाई करने पर तुली हुई है। ऐसा ही हुआ है जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में, जहाँ के नित कॉलेज में पुलिस ने कैंपस के अंदर घुसकर स्टूडेंट्स पर लाठीचार्ज किया है।

आपको बता दें कि बीते दिनों टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के सेमीफइनल मुकाबले के दौरान बाहर हो जाने की वजह से कैंपस के २ गुटों के बीच तनाव पैदा हो गया था। बीती शाम तनाव और उभर आया जब गैर-कश्मीरी स्टूडेंट्स ने कैंपस छोड़ कर जाने की कोशिश की। स्टूडेंट्स की इस कोशिश को रोकने के लिए पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया जिसमें स्टूडेंट्स को काफी चोटें भी आईं।

इस मामले में जहाँ केंद्र सरकार मुँह में लड्डू डाले बैठी है वहीँ देश में ख़राब हो रहे माहौल की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने केंद्र और जम्मू की बीजेपी- पीडीपी सरकार पर निशान साधते हुए कैंपस में पुलिस एक्शन की कड़े शब्दों में निंदा की है।

TOPPOPULARRECENT