Monday , December 11 2017

नीतीश कुमार खो चुके हैं अपनी पहचान,और अब ताबड़तोड़ तेल मालिश करने में लगे हैं: लालू

पटना। राष्ट्रीय जनता दल  के अध्यक्ष लालू यादव  ने आज घोषणा की है कि वह एक और रैली पटना में करेंगे। हालांकि लालू का कहना है कि इसकी तिथि और मुद्दा अभी तय किया जाएगा। पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी लागू होने के बाद देश में बेरोजगारी बढ़ी है।

लालू यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। लालू ने कहा कि वो (नीतीश) अपनी पहचान खो चुके हैं और अब ताबड़तोड़ तेल मालिश करने में लगे हैं।

लालू का कहना है कि बार-बार मांगने के बाद भी जिस तरीके से प्रधान मंत्री ने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मांग ख़ारिज कर दिया है उससे लगता है उनके पास कोई ऐसा कागज हैं जिसके आधार पर नीतीश को अब तरजीह नहीं दे रहे हैं।

वहीं रॉबर्ट वाड्रा के मुद्दे पर लालू का कहना हैं कि ये जय शाह के मुद्दे से ध्यान भटकने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने पूछा कि अगर तेजस्वी यादव आरोपी हो सकते हैं तब जय शाह केवल अमित शाह के कहने से निर्दोष कैसे हो सकते हैं। दरअसल लालू यादव का मानना है कि जय शाह का मुद्दा निरन्तर उठाते रहने से उनके वोटरों में ये बात घर कर जाएगी कि उन्हें और तेजस्वी को राजनीतिक कारणों से फंसाया गया है।

अयोध्या मुद्दे पर बीजेपी पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि ये सब चुनाव को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। जैसा बुधवार को अयोध्या में किया गया वो एक धर्म विशेष की भावना से खिलवाड़ है ।लेकिन राम ही इनको सजा देंगे।

TOPPOPULARRECENT