Tuesday , July 17 2018

नीतीश कुमार ने आज भी भाजपा से साथ आने का रास्ता खुला रखा है: सुशील मोदी

नई दिल्ली: भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने उनकी पार्टी के साथ जाने का रास्ता खुला रखा है। इकनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह दावा भी किया कि लालू के कुछ वरिष्ठ सहयोगियों ने केंद्र सरकार के कुछ बड़े नेताओं से मिलकर बेनामी संपत्ति मामले में मदद करने पर भाजपा को बिहार में सरकार गिराने का ऑफर दिया था।

इंटव्यू में सुशील कुमार मोदी ने बताया कि इनकम टैक्स अधिकारियों ने लालू के चार प्रॉपर्टी को कब्जे में लिया है। इनमें से तीन लालू के बेटे तेजस्वी से जुड़ी हैं। उन्होंने बताया कि इनकम टैक्स विभाग ने लालू यादव की बेटी मीसा भारती को भी इस बारे में नोटिस जारी किया है।

इनकम टैक्स विभाग ने मीसा भारती से पूछा है कि कैसे उन्होंने ये प्रॉपर्टी बनाई। इसके बाद पूर्व उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि तेजस्वी यादव को भी ऐसा ही नोटिस जारी किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी कमाई के बारे में सफाई देने के लिए उप-मुख्यमंत्री के तौर पर इनकम टैक्स के सामने हाजिर होना पड़ सकताष उन्होंने कहा कि इस स्थित में तेजवस्वी यादव को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर वह इस्तीफा नहीं देते हैं, तो नीतीश कुमार उन्हें बर्खास्त करने के लिए मजबूर होंगे।

इसके बाद उन्होंने कहा, “मैं नहीं समझता कि यह सरकार लंबे समय तक चलने वाली है। मैं नीतीश के स्वभाव को जानता हूं। वह अपनी कैबिनेट में ऐसे दागी लोगों को रखना नहीं चाहेंगे। गौरतलब है कि सुशील कुमार मोदी पिछले कुछ महीनों से लगातार लालू यादव और उनके परिवार से जुड़े लोगों के खिलाफ भष्ट्राचार को उजागर कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT