Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वाले नीतीश के मंत्री खुर्शीद अहमद ने तौबा कर दोबारा कलमा पढ़ा

‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वाले नीतीश के मंत्री खुर्शीद अहमद ने तौबा कर दोबारा कलमा पढ़ा

पटना: जय श्री राम का नारा लगाकर विवाद में फंसे नीतीश सरकार के मंत्री खुर्शीद अहमद उर्फ फिरोज आलम ने अपने गैर शरई बयान पर अफसोस और शर्मिंदगी का इज़हार करते हुए दोबारा कलमा पढ़ कर इस्लाम कुबूला है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खुर्शीद अहमद ने इमान का नवीकरण इमारते शरिया फुलवारी शरीफ पटना जाकर इमारते शरिया के मौलाना व मुफ्ती सुहैल अहमद कासमी और अन्य की मौजूदगी में किया। साथ ही उन्होंने अपनी गलतियों पर तौबा व इस्ताग्फार किया, माफी मांगी और फिर से कलमा शहादत पढ़ा।

खुर्शीद अहमद के इस कदम के बाद इमारते शरिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इमारते शरिया के मुफ़्ती मौलाना सुहैल अहमद कासमी ने कहा है कि तौबा व इस्ताग्फार, माफी और फिर कलमा शहादत पढ़ लेने के बाद अब वे मुसलमान हैं। इसलिए सभी मुसलमानों से अपील है कि उनके साथ मुसलमानों जैसा सुलूक किया जाए। अल्लाह से दुआ है कि उनकी तौबा को कुबूल करे और हमेशा ईमान और इस्लाम पर कायम रखे।

इमारते शरिया की ओर से उनके नए पद अल्पसंख्यक व कल्याण मंत्री के दायित्वों को अदा करने के लिए मुबारकबाद दिया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के बाद खुर्शीद अहमद ने यह माफी भी मांग ली थी। उन्होंने कहा था कि अगर उनके जय श्री राम का नारा लगाने से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगते हैं।

TOPPOPULARRECENT