Friday , December 15 2017

संघ मुक्त भारत का नारा देने वाले नीतीश कुमार RSS के साथ शेयर करेंगे स्टेज

पटना। कभी संघ मुक्त भारत का नारा देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार अब आरएसएस प्रमुख के साथ स्टेज शेयर करेंगे। नीतीश कुमार राजधानी पटना से 60 किलोमीटर की दूरी पर आरा में एक धार्मिक कार्यक्रम धर्म संसद में भाग लेंगे। 4 अक्टूबर को रमांज स्वामी महाराज की हजारवीं बरसी पर धर्म संसद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। रमांज ग्यारहवीं शताब्दी में हिंदू धर्म के ज्ञानी रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हालांकि इस संबंध में जेडीयू की ओर से कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन एक वरिष्ठ पार्टी नेता ने अपना नाम न ज़ाहिर करने की शर्त पर कहा कि नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। “अब जब हम एनडीए का हिस्सा बन गए हैं, हमें भाजपा को पूरी तरह से स्वीकार करना होगा।” यहां तक ​​कि जेडीयू और भाजपा की मिश्रित सरकार से पहले मोहन भागवत ने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में उनसे मुलाक़ात की थी। इसके अलावा एक भाजपा नेता ने भी नितीश के कार्यक्रम में भागीदारी की पुष्टि की है।

दूसरी ओर मुख्य विपक्षी पार्टी ने नीतीश कुमार को आरएसएस के साथ स्टेज शेयर करने पर उनको आड़े हाथों लिया है। आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्विट कर कहा है कि “,मुंह में राम, दिमाग में नाथूराम, तभी तो बना पल्टूराम”।

TOPPOPULARRECENT