Thursday , April 26 2018

मिस्र के पॉप सिंगर तामेर होस्नी के आगामी कॉन्सर्ट का सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

मिस्र के गायक तामेर होस्नी का सऊदी अरब में होने वाला आगामी कॉन्सर्ट ‘नो डांसिंग ओर स्वाईंग’ सुर्ख़ियों में है जिसका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है। 30 मार्च को शहर जेद्दा में होने वाले इस कॉन्सर्ट को लेकर उनके हजारों प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं क्योंकि इसमें नृत्य प्रतिबंधित है।

ट्विटर पर एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा कि महिलाओं और सज्जनों, कृपया अपनी सीट बेल्ट बाँध लें। गलियारे और सीटों को स्वैप डिटेक्टरों से लैस किया जाएगा। यदि कोई इसको बोझ समझेगा तो उसे वहां से निकाल दिया जाएगा।

एक अन्य ट्वीट में कहा गया है कि ‘नो डांसिंग ओर स्वाईंग’ कॉन्सर्ट सूरज के नीचे बर्फ डालने की तरह है। राज्य के मनोरंजन प्राधिकरण ने इस पर टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया। मुस्लिम धार्मिक कट्टरपंथियों के विरोध के बावजूद क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान सुधार अभियान की अगुवाई कर रहे हैं।

यह सुधार मनोरंजन के लिए घरेलू खर्च को बढ़ावा देने के लिए आर्थिक मकसद से आंशिक रूप से पैदा होता है क्योंकि तेल की कीमतों में एक लंबी मंदी से राज्य रीलों की संख्या बढ़ती है। तामेर होस्नी ने 2006 एल्बम होब के साथ अपना कैरियर शुरू किया और वह रोमांटिक संगीत के एक सफल गायक बन गए।

TOPPOPULARRECENT