Saturday , July 21 2018

मोदी जी को उपवास नही, वनवास की ज़रूरत है: आप प्रवक्ता

नई दिल्ली: पीएम मोदी समेत भाजपा के तमाम नेताओं द्वारा किए गए उपवास को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पीएम को रिटायरमेंट लेने तक की हिदायत देते हुए कहा कि ‘मोदी जी को उपवास नही, वनवास की ज़रूरत है’।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, आप नेता संजय सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मोदी जी को उपवास नही, वनवास की ज़रूरत है’। इस ट्वीट के साथ उन्होंने पीएम मोदी के उस भाषण की का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी उपवास करने वालों पर तंज कस रहे थे।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि, ‘मोदी जी दुनिया के पहले प्रधानमंत्री हैं जो अपने ही देश की दूसरी पार्टियों के ख़िलाफ़ अनशन पर बैठे हैं, मुझे याद है कि अरविंद केजरीवाल के धरने की मीडिया ने कितनी आलोचना की थी? क्या वही महान पत्रकार मोदी जी के उपवास के ख़िलाफ़ एक शब्द भी बोलेंगे?’

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में आप नेता संजय सिंह ने लिखा था कि, ‘देश की जनता को प्रधानमंत्री जी की बातों का अनुकरण करना चाहिये, पीएम साहेब को अब उपवास का काम सौंप देना चाहिये, सुनिये मोदी जी ने जनता से क्या काम माँगा है?’

गौरतलब है कि, आप नेता संजय सिंह कि ओर से यह टिप्पणी पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी के एक दिवसीय उपवास के बाद आई है। बता दें कि, इन सभी ट्वीट के साथ संजय सिंह ने पीएम मोदी के भाषण का एक वीडियो भी शेयर किया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को देश के अलग-अलग हिस्सों में एक दिन का उपवास रखा था। जिसमे पीएम मोदी समेत केंद्र सरकार के मंत्रियों और भाजपा सांसदों ने पूरे देश में उपवास दिवस मनाया था।

TOPPOPULARRECENT