जब मैसूर के इस आलिशान होटल में PM मोदी को नहीं मिली जगह

जब मैसूर के इस आलिशान होटल में PM मोदी को नहीं मिली जगह

 मैसूर पहुचे पीएम मोदी और उनके स्टाफ का यहां के एक मशहूर होटल में ठहरने की जगह नहीं मिल पाई, क्योंकि वहां सारे कमरे बुक हो चुके थे.दरअसल, मैसूर के प्रसिद्ध होटल ललित महल पैलेस के लगभग सारे कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे. जिला प्रशासन ने बाद में शहर के एक अन्य आलीशान होटल में पीएम और उनके स्टाफ के लिए इंतजाम किया.

होटल के महाप्रबंधक जोसेफ मथियास ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘उपायुक्त कार्यालय के एक अधिकारी प्रधानमंत्री और सुरक्षाकर्मियों सहित उनके स्टाफ के लिए कमरे बुक करने हमारे पास आए थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि ज्यादातर कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे.’ मथियास ने कहा कि पीएम मोदी रविवार शाम यहां ऐसे समय आने वाले थे जब शादी का रिसेप्शन था. उन्होंने कहा कि हमारे पास केवल तीन कमरे उपलब्ध थे जो उनके लिए पर्याप्त नहीं थे.

उन्होंने कहा, ‘सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए, इतने विशाल स्टाफ के लिए केवल तीन कमरे बुक करना सलाह योग्य नहीं था.’ हालांकि जिला प्रशासन ने वैकल्पिक बंदोबस्त किया. पीएम मोदी होटल ‘रेडीसन ब्लू’ गए, जहां वह रविवार रात और सोमवार को ठहरे. कहा जा रहा है कि वहां भी होटल प्रबंधन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए एक कारोबारी परिवार को शादी के रिसेप्शन का समय बदलने को कहा, ताकि यह प्रधानमंत्री के आने से पहले संपन्न हो जाए.

Top Stories