Thursday , November 23 2017
Home / Crime / न्यूज़ एंकर को बलात्कार की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ़्तार

न्यूज़ एंकर को बलात्कार की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ़्तार

पिछले हफ्ते अपनी फेसबुक वॉल पर एक प्राइवेट हिंदी न्यूज़ चैनल की महिला एंकर को गालियां देने वाले व्यक्ति को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 22 मार्च को दोषी संदीप उपाध्याय ने महिला को बलात्कार की भी धमकी दी थी।

संदीप अमेठी का रहने वाला है। उसको गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया गया है वहां पर संदीप टेक्सटाइल फैक्ट्री में काम करता है। उपाध्याय ने एंकर के कमेंट बॉक्स में यूपी की राजनीती से सम्बंधित कमेंट किया था जिसमे उसने लिखा था की यूपी में रहना होगा तो योगी योगी कहना होगा।

जय योगी, जय युवा वाहिनी। इसके जवाब में महिला ने कहा था की वो यूपी में ही रहेगी लेकिन अगर वो योगी योगी नहीं कहेगी तो क्या? वापस इसके जवाब में दोषी ने प्रताड़ित और बलात्कार की धमकी दी।

उसने लिखा की मैं तुम्हारा बलात्कार कर दूंगा। इसके बाद आईटी एक्ट के सेक्शन और आईपीसी सेक्शन 506 के तहत दोषी के खिलाफ केस दर्ज़ कर दिया गया।

सेक्टर-49 पुलिस स्टेशन के एसएचओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया की दोषी का आईपी एड्रेस सूरत में ट्रेस कर लिया गया। उन्होंने आगे बताया की हमने अधिकारियों की एक टीम भेज कर दोषी को गिरफ़्तार करवा लिया है। पूछताछ के दौरान दोषी ने बताया की वो टेक्सटाइल फैक्ट्री में काम करता है और 15,000 रूपये महीना पैसे कमाता है।

एसएचओ ने बताया की आगे की जांच के लिए दोषी को नॉएडा लाया जायेगा। दोषी की गिरफ्तारी के बाद महिला ने अपनी फेसबुक वॉल पर पुलिस को और योगी को धन्यवाद देते हुए कहा की योगी जी ने साबित कर दिया की उनके राज में बदतमीज़ी नहीं सही जायेगी।

TOPPOPULARRECENT