Wednesday , December 13 2017

हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उनके खिलाफ यह गैर जमानती वारंट किस मामले में जारी किया गया है।
सूत्रों के मुताबिक हार्दिक के खिलाफ बुधवार (25 अक्टूबर) को गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। हालांकि खबर लिखे जाने तक चैनल ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि यह वारंट कौन से मामले और किस कोर्ट द्वारा जारी किया गया है।
बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव जितना करीब आ रहा है उसी राज्य में राजनीतिक गहमा-गहमी तेज हो गई है। माना जा रहा है कि इस बार कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में कांटे की टक्कर है। लेकिन दोनों पार्टियों से अलग इस चुनाव में हार्दिक पटेल मुख्य केंद्र बिंदू बने हुए हैं।
हालांकि हार्दिक पटेल ने गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बड़ा ऐलान करते हुए बुधवार को कहा कि अगर उनके समर्थक कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं तो वह पूरी तरह स्वतंत्र हैं। बातचीत में हार्दिक ने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का एकमात्र विकल्प कांग्रेस ही है।

TOPPOPULARRECENT