Monday , September 24 2018

विवाह न कर पाने पर प्रेमी-प्रेमिका ने एक दूसरे को मारी गोली

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक प्रेमी जोड़े के एक दूसरे को सरेआम गोली मारने का दिल दहला देने वाला घटना सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस जोड़े ने शादी न कर पाने के कारण यह कदम उठाया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी-प्रेमिका को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

खबर के मुताबिक, घटना इटावा के भर्थना कोतवाली इलाके के वैवहा गांव के पास की है। 19 फरवरी को प्रेम विवाह करने में असफल रहे प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या की कोशिश की। दोनों ने सरेआम एक दूसरे को गोली मार दी।

पुलिस के अनुसार युवक का नाम शिवम यादव और युवती का रचना है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां कल देर शाम गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। जबकि युवती अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

दूसरी तरफ, इस पूरे मामले में लोगों का असंवेदनशील चेहरा सामने आया। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घायल प्रेमी अपनी घायल प्रेमिका की गोद मे बेहोश लेटा है और प्रेमी जोड़े के आसपास खड़े लोग तमशबीन बने सबकुछ देख रहे हैं। दोनों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय उनका मजाक बनाया गया। इतना ही नहीं लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहाँ इलाज के दौरान शिवम यादव की मौत हो गई लेकिन रचना अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।  

TOPPOPULARRECENT