JAMMU & KASHMIR : महबूबा मुफ़्ती पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता लालसिंह के फरार भाई के खिलाफ नोटिस

JAMMU & KASHMIR : महबूबा मुफ़्ती पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता लालसिंह के फरार भाई के खिलाफ नोटिस
Click for full image

जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के आरोपी राजेंद्र सिंह के खिलाफ पुलिस ने नोटिस जारी किया है। राजेंद्र सिंह जम्मू-कश्मीर सरकार में मंत्री रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल सिंह के भाई हैं और उन्होंने बीते दिनों एक रोड शो के दौरान सीएम महबूबा मुफ्ती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

महबूबा के खिलाफ राजेंद्र सिंह के बयान के बाद राज्य के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला समेत तमाम लोगों ने इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस ने भी इस संबंध में केस दर्ज किया था।

रविवार को एक सार्वजनिक नोटिस जारी करते हुए उन्हें फरार घोषित कर दिया गया। आरोपी गिरफ्तारी से बच रहा है और किसी के द्वारा इसके ठिकाने के बारे में सूचना देने पर उचित पुरस्कार दिया जाएगा।’ राजेंद्र सिंह के भाई लाल सिंह जम्मू-कश्मीर की बीजेपी-पीडीपी सरकार में वन मंत्री रह चुके हैं।

लाल सिंह ने बीते दिनों कठुआ दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी के समर्थन में हिंदुत्व एकता मंच द्वारा आयोजित एक रैली में भाग लेने के बाद शुरू हुए हंगामें के बाद राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था।

Top Stories