Saturday , December 16 2017

जांच में खुलासा, फ़र्ज़ी बाबा नित्यानंद की अश्लील सीडी में दिखने वाली महिला तमिल एक्ट्रेस रंजीता

(फोटोः इंडियन एक्सप्रेस/फेसबुक)

2010 में स्वामी नित्यानंद का साल एक वीडियो सामने आया था। आरोप लगा था कि वह उसमें एक एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे थे। दक्षिण भारत के एक खबरिया चैनल सन टीवी ने उसकी कुछ फोटो मार्च 2010 में दिखाई थीं। सेक्स सीडी में नित्यानंद के साथ जो महिला नजर आती हैं, वह तमिल एक्ट्रेस रंजीता हैं। सेक्स सीडी को लेकर जब उनकी मुश्किलें बढ़ीं, तो दोनों ने दावा किया था कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। मगर मीडिया रिपोर्टस की मानें, तो हाल ही में सेंट्रल फॉरेंसिक लैब ने भी इस मामले में खुलासा किया है। लैब ने यह स्पष्ट किया है कि वीडियो में नित्यानंद के साथ एक्ट्रेस रंजीता ही हैं।

रंजीता तमिलनाडु की फिल्म एक्ट्रेस है। उनका असली नाम श्री वल्ली है। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म निर्देशक पी.भारतीराजा ने उनका नाम रंजीता रखा था। तमिल फिल्मों में रंजीता को लाने वाले भी वही थे। 1992 में नदोदी थेंद्रल से रंजीता के फिल्मी करियर का आगाज हुआ था। तमिल के अलावा वह तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में नामी कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। रंजीता को नंदी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। यह उन्हें 1996 में तेलुगू फिल्म माविचिगुरू में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए मिला था।

रंजीता की शादी सेना के मेजर राकेश मेनन से साल 2000 में हुई। वे दोनों एक-दूजे को कॉलेज के दिनों से जानते थे। हालांकि, ज्यादा दिन तक वे साथ नहीं रह सके और 2007 में दोनों अलग हो गए। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया। बाद में नित्यानंद के साथ जब उनकी सेक्स सीडी आई, तो वह फिर से सुर्खियों में छा गईं। रंजीता ने वीडियो में खुद के होने की बात से इन्कार किया था। 2013 में वह बेंगलुरू चली गईं, जहां उन्होंने सन्यासिन बनने का ऐलान किया।

TOPPOPULARRECENT