दिल्ली सरकार के मंत्री के नाम से राम-कृष्ण पर आपत्तिजनक ट्वीट, सोशल मीडिया पर हंगामा !

दिल्ली सरकार के मंत्री के नाम से राम-कृष्ण पर आपत्तिजनक ट्वीट, सोशल मीडिया पर हंगामा !

दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के ट्विटर अकांउट से हिंदू देवताओं पर विवादित टिप्पणी से शुक्रवार को दिनभर हंगामा मचा रहा। योग गुरु रामदेव के एक ट्वीट पर गौतम ने कथित रूप से लिखा था कि अगर यह बात प्रमाणित है कि भगवान राम और कृष्ण पूर्वज हैं तो इन्हें इतिहास में क्यों नहीं पढ़ाया जाता।

पूर्वजों का इतिहास होता है, जबकि इनका कोई प्रामाणिक इतिहास नहीं है। हालांकि, विपक्ष के हमलावर होने के बाद अकाउंट हैक होने की बात कहते हुए मंत्री ने विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया।

इस संबंध में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने लिखा कि आप का यह असली चेहरा है। ये भगवान राम और भगवान कृष्ण होने का सबूत मांग रहे हैं। वहीं, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा कि राम और कृष्ण के बारे में ऐसी भाषा, ऐसी गंदी सोच। राजेंद्र पाल गौतम ने करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर सवाल उठाया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल ने गौतम को मंत्री पद से नहीं हटाया तो साबित हो जाएगा कि वे मुख्यमंत्री के इशारे पर बोल रहे हैं। यही नहीं, कपिल मिश्रा शुक्रवार देर शाम गौतम की सदर बाजार में स्थित एक सभा में इस पर सवाल करने पहुंच गए। कपिल मिश्रा के मुताबिक, उनके पहुंचते ही गौतम ने सभा स्थगित कर दी।

दूसरी तरफ, सांसद मीनाक्षी लेखी, हंसराज हंस समेत दूसरे भाजपा सांसदों और नेताओं ने भी गौतम को घेरा। चौरतरफा हो रहे हमलों बीच राजेंद्र पाल गौतम ने ट्विटर अकाउंट हैक होने का दावा करते हुए इसे अपने खिलाफ बड़ी साजिश बताया।

उन्होंने साथ ही विवादित ट्वीट भी डिलीट कर दिया। राजेंद्र पाल ने कहा कि उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है। ट्वीट देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने राजनीतिक द्वेष के चलते, चुनाव के समय पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसी शरारत की है।

कुमार विश्वास ने बोला तीखा हमला
आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने राजेंद्र पाल गौतम को घेरते हुए लिखा कि सीमापुरी के यह विधायक देश से राम-कृष्ण के होने का सबूत मांग रहे हैं! उन्होंने कहा कि तुम्हारे आका ने सेना से शौर्य के सबूत मांगे थे तो लोकसभा चुनाव में लोगों ने दिए थे। तुमने राम-कृष्ण के मांगे हैं, प्रतीक्षा करो विधानसभा चुनाव में मिल जाएंगे।

यही नहीं, अकाउंट हैक होने के गौतम के दावे पर कुमार विश्वास ने कहा कि यह ऐसे ही हैक हो गया था, जैसे कुर्सी पर बैठते ही अन्ना को गाली देते हुए तुम्हारे निर्वीर्य नायब का हो गया था? नौ सौ खेल बसंतो खेली, तिन्हें सिखावैं चंदो।

Top Stories