Friday , December 15 2017

OMG! तो यह थी “दबंग” स्टार सलमान खान की पहली सैलरी…

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अब एक बड़ा ब्रांड बन चुके हैं, वह दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं और पूरे विश्व में वह लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। वह सबसे ज्यादा भुगतान किए गए बी-टाउन सितारों में से एक हैं और पिछले दिंनों ख़बरों की माने तो पता चला कि सलमान खान को 11 करोड़ रुपये का भारी भुगतान किया जाएगा।

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ आगामी सीज़न के हर एपिसोड के लिए सलमान को 11 करोड़ रुपए देगा. सलमान इस बहु चर्चित शो की मेजबानी करेंगे। बहुत से लोग ‘बिग बॉस’ सिर्फ डैशिंग होस्ट सलमान खान के लिए ही देखते हैं और इस मेजबान ने इस शो के टीआरपी को बढ़ा दिया है।

हम देखते हैं कि सलमान की फैन फोलोइंग कुछ ज्यादा ही है और आज सफलता में वह चमक भी रहे हैं, लेकिन उनकी पहली सैलरी हर किसी को झटका देगी! इस बीच, अभिनेता ने यह कबूल किया कि एक बार, उनके दोस्त ने उन्हें एक शो में डांस करने के लिए खींच लिया। शो ताज होटल में था और उन्होंने वहां सिर्फ 75 रुपए कमाए थे। इस शो में भाग लेने के लिए, यह उनकी पहली सैलरी थी। सलमान ने सिर्फ एन्जॉय करने के लिए यह डांस किया था और उस समय उनको पैसे की आवश्यकता नहीं थी।

इसके बाद, सलमान को कोल्ड ड्रिंक ब्रांड कैम्पा कोला के लिए 750 रुपए मिले। अगला अमाउंट जो उनको मिला वह कुछ 1,500 रुपए थे। सलमान खान को अपनी सदाबहार फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के लिए 31,000 रुपये मिले थे और उसके बाद उनको 75,000 रुपए दिए गये।

बिग बॉस सीजन 11, 1 अक्टूबर से 9 बजे शुरू होगा। काम के मोर्चे पर, सलमान खान को आगामी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा जायेगा, जिसमें कैटरीना कैफ उनके साथ दिखेंगी। अभिनेता ने अपनी प्रीक्ल ‘एक था टायगर’ के साथ सफलता का भार अर्जित किया।

‘टाइगर जिंदा है’ एक जासूस थ्रिलर है जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है। इस फिल्म में परेश रावल और अंगद बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे और 22 दिसंबर, 2017 को इस फिल्म के आने की संभावना है।

TOPPOPULARRECENT