ट्रेन में सफर कर रहे एक और ‘जुनैद’ को मार-मार कर अधमरा किया

ट्रेन में सफर कर रहे एक और ‘जुनैद’ को मार-मार कर अधमरा किया

सुल्तानपुर: 6 मासिक छूट्टी खत्म करके बेगमपुर एक्सप्रेस से देवबंद जा रहे छात्र पर बदमाशों ने हमला करके बुरी तरह जख्मी कर दिया और फरार हो गये। सूचना के मुताबिक दारुल उलूम वक्फ देवबंद का छात्र नजीबुल्ला वापस देवबंद जा रहा था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जब ट्रेन सुल्तानपुर स्टेशन पर पहुंची तो 4 बदमाश और उनसे उलझ गए और अभद्र भाषे का इस्तेमाल करते हुए उसके बेग को लेकर भागने लगे। छात्र ने उन बदमाशों से कहा कि मेरे बेग को क्यों ले जा रहे हो, तो उन लोगों ने कोई तवज्जो नहीं दी।

जब बेग लेने के लिए ट्रेन से उतर कर उन बदमाशों के पास गया तो उसे पकड़ कर मारने लगे गलियां देनी शुरू कर दी, मारपीट कर उसे अधमरा कर दिया और बेग को लेकर फाड़ दिया और सारा सामान बिखेर दिया और चले गए। ज़ख़्मी छात्र प्लामो जिला ,झारखंड का रहने वाला है। 6 साल तक की शिक्षा जामिया इस्लामिया मदनपुरा बनारस में हासिल कर चूका है।

डरे हुए छात्र ने इस घटना की सुचना अपने पूर्व शिक्षक जो बनारस के हैं उनको दी, उन्होंने तुरंत जमीअत उलेमा ए सुल्तानपुर से राबता किया, छात्र से मिलने के लिए जमीअत के सचिव और अन्य के साथ गये तो पता चला कि छात्र इनता घबरा गया था कि इस डर से कि कहीं वह बदमाश दोबारा न आजाये लखनऊ की ट्रेन में सवार हो गया।

Top Stories