OnePlus 7 स्मार्टफोन की लीक तस्वीर सामने आयी

OnePlus 7 स्मार्टफोन की लीक तस्वीर सामने आयी

OnePlus 7 स्मार्टफोन को लेकर एक तस्वीर सामने आयी हैं, जिससे लगता है कि फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता हैं। हांलाकि इस फोन के लाँच के बारे में अभी कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन की कुछ तस्वीरे भी सामने आयी हैं। जिससे इस फोन की डिजाइन के बारे में कुछ पता चला हैं। इस फोन के बारे में फोटो के साथ ही 360 डिग्री वीडियो सामने आयी हैं, जिससे इस फोन के बारे में थोड़ा बहुत जानकारी मिलती हैं।

लीक के अनुसार इस फोन में नाॅच नही दिया जायेगा, इससे पहले जो फोन लाँच हुए थे उनमें तो नाॅच दिया गया था। अब कंपनी इस फोन में कुछ अलग कर सकती हैं।

इससे पहले भी इस फोन को लेकर जानकारी सामने आयी थी। जो कि नई जानकारी से मिलती जुलती हैं। जिससे की पता चलता है कि इस फोन में पाॅप अप कैमरा दिया जा सकता हैं। वही इस फोन के रियर कैमरे को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आयी हैं।

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती हैं। इस फोन की जो तस्वीर लीक हुई है उनमें फिंगर प्रिंट सेंसर रियर में दिखाई नही दे रहे है, ऐसे में अंदाज लगाया जा रहा है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें कितने एमएएच की बैटरी दी जायेगी, इसको लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं।

Top Stories