बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को जिंदा जलाया

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को जिंदा जलाया
Click for full image

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक व्यक्ति नर्मदा साहू (45 वर्षीय) को अपनी बेटी से कथित छेड़छाड़ करने वाले का विरोध करने पर आरोपियों ने उन्हें जिंदा जला दिया।

eFacebook पे हमारे पेज को लाइक करqने के लिए क्लिक करिये

मामला यह था कि हटा थाना क्षेत्र के निवासी सचिन (18 वर्षीय) नाम का लड़का पड़ोस में रहने वाला नर्मदा साहू की (15 वर्षीय) बेटी से छेड़छाड़ करता था। अपनी बेटी के साथ हो रहे छेड़छाड़ को देखते हुए नर्मदा ने इसकी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

नर्मदा के परिजनों का कहना है कि सचिन और उसके दो अन्य साथी राजकुमार व रामकुमार लगातार धमकियां दे रहे थे कि वे पुलिस थाने से अपना रिपोर्ट वापस ले ले वरना वे पूरे परिवार को जिंदा जला देंगे। जिसकी सुचना उन्होंने पुलिस को भी दी थी। जिसके इन तीनों ने की धमकी को सच में बदलते हुए रविवार को नर्मदा पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर जला दिया।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने आईएएनएस को बताया कि नर्मदा को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उनकी उपचार के दौरान देर रात को मौत हो गई। जबकि नर्मदा की बेटी से बात की तो उसने छेड़छाड़ जैसी कोई बात नहीं बताई।”

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। विवाद की वजह छेड़छाड़ न होकर कुछ और होने की शंका है। पुलिस इस घटना का कारण जानने का प्रयास कर रही है।

Top Stories