Friday , April 27 2018

कश्मीर को सेना के हवाले करके पत्थरबाजों पर ‘कारपेट बमबारी’ का आदेश दिया जाए: VHP

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने अमरनाथ से वापस आने वाले यात्रियों पर होने वाले आतंकवादी हमले के लिए महबूबा मुफ्ती सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आज मांग की है कि आतंकवादियों के समर्थक राज्य सरकार को तुरंत बर्खास्त करके जम्मू कश्मीर को 24 घंटे के अंदर सेना के हवाले किया जाए। सेना को गोली चलाने और आतंकवादियों और उनके पत्थरबाज़ समर्थकों पर ‘कारपेट बमबारी’ करने का आदेश दिया जाए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

विहिप के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ। प्रवीण तोगड़िया ने यहां संवाददाता सम्मेलन में अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने मांग की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ‘हिम्मत’ का सबूत दें और जम्मू-कश्मीर में मुसलमानों का ख्याल छोड़ कर देश का ख्याल करें। उन्होंने कहा कि राज्य में आतंकवादियों को दस लाख रुपए का इनाम देने वाली महबूबा सरकार को बर्खास्त कर दिया जाये। पूरी राज्य सेना के हवाले कर दिया जाए, सेना को आतंकवादियों और उनका समर्थन करने वालों पत एके -47 से गोलियां चलाने और “कारपेट बमबारी” करने का आदेश दिया जाए।

विहिप नेता ने आतंकवादियों को स्थानीय कश्मीरियों का समर्थन मिलने का जिक्र करते हुए कहा कि सेना पर पत्थर फेंकने वाली हजारों की भीड़ इस बात का सबूत है कि आतंकवादियों को कश्मीरी जनता का समर्थन और सहयोग प्राप्त है।

राज्य सरकार ने आतंकवादियों का समर्थन करने वाले पत्थरबाजों पर गोली चलाने से रोका है और इसी वजह से अमरनाथ यात्रियों के सीने पर गोली लगी है। अगर सेना को आतंकवादियों और उनके समर्थकों पर गोली चलाने का विकल्प होता तो अमरनाथ यात्री नहीं मारे जाते। उन्होंने कहा कि पत्थरबाज़ी करने वाले कश्मीरी युवकों को ‘भोले-भाले गुमराह बच्चे’ कहना बंद किया जाना चाहिए। यह पाकिस्तानी एजेंट हैं और उनसे सख्ती से निपटा जाना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT