ओवैसी ने मोहन भागवत से पूछा- तो फिर आन्दोलन क्यों कर रहे हैं लोग?

ओवैसी ने मोहन भागवत से पूछा- तो फिर आन्दोलन क्यों कर रहे हैं लोग?

‘ऐशो-आराम में बढ़ोतरी के बाद भी हर कोई नाखुश है और आंदोलन कर रहा है’ RSS चीफ मोहन भागवत के इस बयान पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अॉल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा है कि भागवत बताएं कि लोग आंदोलन क्यों कर रहे हैं? निश्चित रूप से यह विरोध 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था वाला देश हो जाने की वजह से तो नहीं हैं।

 

ओवैसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से संघ प्रमुख भागवत पर हमला बोलते हुए कहा कि, ‘2020 के नए भारत में स्वागत है। यह बेहद बुरा है कि अब भाजपा के वैचारिक माता-पिता भी आंदोलन की अनदेखी नहीं कर पा रहे हैं।

 

भागवत को यहीं नहीं रुकना चाहिए। उन्हें यह भी बताना चाहिए कि लोग आंदोलन क्यों कर रहे हैं। निश्चित रूप से यह विरोध 5 ट्रिलियन इकॉनोमी वाला देश हो जाने के कारण तो नहीं हैं. क्यों सही कहा न?’

 

क्यों सही कहा न? के बाद AIMIM चीफ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है। यानी ओवैसी ने उनके सामने एक तंजनुमा सवाल छोड़ा है।

 

दरअसल संघ प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार को कहा था कि भौतिक सुख में कई गुणा वृद्धि होने के बाद भी समाज में हर कोई नाखुश है और निरंतर आंदोलन कर रहा है।

 

गुजरात के अहमदाबाद में बोलते हुए भागवत ने कहा कि जो राजनीतिक पार्टी सत्ता में नहीं हैं, वे भी आंदोलन कर रहे हैं।

Top Stories