Monday , July 23 2018

आरोपियों को मिली क्लीन चिट पर औवेसी बोले- पहलू खान को गौरक्षकों ने नहीं, एलियन ने मारा था

राजस्थान के अलवर में गौ आतंकियों के हमले का शिकार हुए पहलू खान के मामले में पुलिस ने आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है । जयपुर से गाय खरीदकर वापस लौट रहे पहलू खान और उनके साथियों पर गौ रक्षकों ने हमला कर दिया था जिसमें पहलू खान की मौत हो गई थी । मौत से पहले पहलू खान ने 6 लोगों के नाम भी पुलिस को बताए थे लेकिन जांच के बाद अब पुलिस ने सभी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है।

आरोपियों को क्लीन चिट देने की खबर जैसे ही मीडिया में आई पुलिस की जांच पर सवाल उठने लगे हैं । AIMIM के अध्यक्ष और सासंद असदुद्दीन औवेसी ने पहलू खान के हत्यारों को क्लीन चिट देने पर सवाल उठाए हैं ।

औवेसी ने कहाकि पहलू खान को गौरक्षकों ने नहीं मंगल ग्रह से आए एलियनों ने मारा था, तभी BJP ने आरोपियों को छोड़ दिया, शर्म करो ।

सवाल राजस्थान की वसुंधरा सरकार पर भी उठ रहे हैं क्योंकि सरकार का रवैया शुरु से नकारात्मक रहा है । पहलू खान की पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ था । वीडियो में मारपीट करने वाले साफ़ नज़र आ रहे हैं बावजूद इसके पुलिस ने 6 आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है । पहलू खान का परिवार आरोपियों के मिलने वाली क्लीन चिट को अपने साथ धोखा कह रहा है ।

TOPPOPULARRECENT