Monday , April 23 2018

कटियार के बयान पर ओवैसी का जवाब- चिराग बुझने से पहले भड़कता बहुत है

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के लोकसभा में दिए गए बयान पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया ।  ओवैसी ने भारतीय मुसलमानों का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम को पाकिस्तानी  कहे जाने पर जेल की सजा सुनिश्चित की जाए। इसके लिए कानून बनाया जाए। लोकसभा में उठाए गए इस मुद्दे पर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।  ओवैसी की इस अपील पर विनय कटियार ने कहा था कि मुसलमानों को देश में रहना ही नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी पुकारे जाने पर सजा दी जाने की बात है तो सजा उन लोगों पर भी होनी चाहिए जो राष्ट्रीय गीत वंदेमातरम का आदर नहीं करते हैं। सजा उन लोगों को भी मिलनी चाहिए जो राष्ट्रीय झंडे की बेइज्जती करते हैं। देश में पाकिस्तान का झंडा फहराते हैं।

राज्यसभा सांसद स्वामी  भी कटियार के समर्थन में उतरे।  उन्होंने कहा की कि अगर तुम इस देश के नागरिक हो तो यह बात स्वीकार करो, जो DNA के मुताबिक सच है, कि तुम्हारे पूर्वज हिंदू हैं।   वही बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रियाएं आने के बाद औवेसी ने जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब मैं क्या कह सकता हूं, उनका (बीजेपी सरकार) कार्यकाल पूरा होने वाला है। और चिराग बुझने से पहले भड़कता बहुत है।

वही अब ओवैसी के समर्थन में भी लोग आए। मुस्लिम नेता उमर इलियासी ने कहा कि अगर कोई शख्स राष्ट्रहित के खिलाफ कुछ कहता है या फिर उसके बयान से देश की छवि को नुकसान पहुंच रहा है तो ऐसे मामलों के लिए सख्त कानून बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि ऐसी पहल मुस्लिम समुदाय की तरफ से आई है।

 

TOPPOPULARRECENT