ओवैसी आस्तीन का सांप, ऐसे लोगों की सही जगह पाकिस्तान: साक्षी महाराज के विवादित बोल

ओवैसी आस्तीन का सांप, ऐसे लोगों की सही जगह पाकिस्तान: साक्षी महाराज के विवादित बोल
Click for full image

लखनऊ: उनाव के सांसद साक्षी महाराज ने फिर अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया है। बुधवार के दिन भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने एम्आईएम् के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाते हुए उन्हें आस्तीन का सांप कह डाला।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

साक्षी ने कहा कि ओवैसी जैसे लोग खाते तो हिंदुस्तान की हैं लेकिन गीत पाकिस्तान की गाते हैं। यह आस्तीन के सांप हैं और ऐसे लोगों की जगह पाकिस्तान में है। वरना हम सैंकड़ों मुसलमानों को गिना सकते अहिं, जिनका देश सम्मान करता है। साक्षी महाराज ने अपने पत्रिक जिला में एक प्रेस सम्मेलन के बीच यह विवादित बयान दिया है। साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके। उन्होंने ओवैसी से यह भी पुछा कि बाबर उनका कौन था, रिश्तेदार बहनोई या बाप?

साक्षी ने कहा कि बाबरी-बाबरी कहते कहते लोग बाबर बन गये हैं। ओवैसी पहले यह बताएं कि बाबर उसका रिश्तेदार था, जीजाजी या बाप? । साक्षी के मुताबिक बाबर एक हमलावर था, मुसलमानों का उनसे रिश्ता नहीं था। जम्मू व कश्मीर में हालिया आतंकवादी हमले का ज़िक्र करते हुए साक्षी ने कह कि उन हमलों में 6 जवान शहीद हुए थे जिन में से 5 मुसलमान थे। मगर, ओवैसी जैसे लोग जो आस्तीन का सांप हैं, उनकी जगह पाकिस्तान में ही है।

Top Stories