‘हाइड्रोक्लोरोक्वीन’ दवा – ओवैसी ने मोदी-ट्रंप की दोस्ती पर किया तंज, कही ये बात !

‘हाइड्रोक्लोरोक्वीन’ दवा – ओवैसी ने मोदी-ट्रंप की दोस्ती पर किया तंज, कही ये बात !

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वाइन दवाओं के लिए निर्यात मानदंडों में कथित तौर पर ढील देने के लिए सरकार के खिलाफ हमला  बोला है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच बहुत अधिक मित्रतापूर्ण दोस्ती पर ओवैसी ने ट्वीट किया.

ओवैसी ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री पर तंज करते हुए  कहा,  ‘व्हाइट हाउस में भारत का मित्र’ बदले  की बात क्यों कर रहा है? क्या आप भारत के इस अपमान को बर्दाश्त करेंगे? ”

बता दें की भारत से मलेरिया की दवा जो कोरोनावायरस के इलाज में कारगर साबित हो रही है उसकी आपूर्ति करने को कहा है जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हामी भर दी है. मीडिया से बातचीत करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि मेरी प्रधानमंत्री मोदी से रविवार सुबह इस मुद्दे पर बात हुई थी.

‘अगर वे दवा की आपूर्ति की अनुमति देंगे तो हम उनके इस कदम की सराहना करेंगे. अगर वे सहयोग नहीं करेंगे तो इसके बुरे परिणाम हो सकते हैं और होने भी चाहिए.’

राष्ट्रपति ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अभी तक अमेरिका में करीब 1.79 मिलियन टेस्ट किए हैं, जिसकी वजह से हमारे यहां मरीजों की संख्या विश्व में बड़ी संख्या में देखी जा रही है क्योंकि हमने टेस्ट भी बड़ी संख्या में किए हैं.

Top Stories