देश में नफरत फैला रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी- बीजेपी सांसद

देश में नफरत फैला रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी- बीजेपी सांसद

यूपी के भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी और पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। इसका सभी समुदायों ने खुले दिल से स्वागत किया, फिर भी ओवैसी और जिलानी नफरत फैलाने वाले बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इन लोगों को समझ लेना चाहिए कि देश की जनता समझदार हो गई है। किसी की बयानबाजी से गंगा-जमुनी तहजीब पर चोट नहीं पहुंचाई जा सकती है।भाजपा सांसद ने कहा कि 30 वर्ष पुराने रिश्ते को खत्म करके शिवसेना ने अपना नुकसान किया है। शिवसेना के कांग्रेस और एनसीपी से वैचारिक मतभेद हैं, फिर भी महाराष्ट्र में तीनों मिलकर सरकार बनाने की कवायद में लगे थे। महाराष्ट्र की जनता ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन को वोट दिया था। इसका शिवसेना ने अपमान किया है।

सांसद ने अयोध्या पर सुप्रीमकोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक करार दिया और संविधान पीठ का आभार जताया। सांसद ने कहा कि सबसे पुराने मामले में सर्वसम्मति से फैसला आना देश की न्यायपालिका की ताकत को दर्शाता है। इस मामले में देश, दुनिया की निगाह थी।

फैसले की स्थिति के बाद चौकसी थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था की वजह से सब कुछ अच्छे से हो गया। सुप्रीम फैसले के एक दिन बाद ही ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकला। अल्पसंख्यक समुदाय ने उत्साह से पर्व मनाया और कहीं से किसी तरह की शिकायत नहीं आई।

Top Stories