#OwaisiBharatChhodo# और #IWantMyMasjidBack ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

#OwaisiBharatChhodo# और #IWantMyMasjidBack ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी का ट्‍वीट वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने का था- ‘मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए’। दरअसल, एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने आउटलुक पत्रिका को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने न सिर्फ मस्जिद की मांग की, बल्कि सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले की भी आलोचना की।

इसी मामले में अब 2 हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं- #IWantMyMasjidBack और #ओवैसी_भारत_छोड़ो। भाजपा नेता और हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक राजासिंह ने ट्‍वीट कर कहा कि ओवैसी भाइयों जैसी मानसिकता वाले लोगों को भारत छोड़ देना चाहिए। संदीप बेनीवाल नामक ट्‍विटर हैंडर से लिखा गया- मुझे मेरा मंदिर (काशी विश्वनाथ) वापस चाहिए। किसी भी सबूत की जरूरत नहीं। किशन ने लिखा- भारत के सबसे ज्यादा सांप्रदायिक राजनीतिक लगता है कि गिनीज बुक रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं।

गोविंद ने लिखा- ओवैसी भारत माता की जय के खिलाफ हैं, वंदेमातरम के खिलाफ हैं, तीन तलाक के विरोधी हैं, अनुच्छेद 370 हटाने के भी खिलाफ हैं, एनआरसी और समान नागरिक संहिता के भी विरोधी हैं, वे सिर्फ पाकिस्तान से प्रेम करते हैं और आतंकवाद का समर्थन करते हैं। युवराज ने लिखा वे सिर्फ घृणा फैलाने का ही काम करते हैं। प्रिंस चौधरी ने लिखा- अपनी गंदी राजनीति से वे एक बार फिर लोगों के बीच घृणा फैला रहे हैं।

#IWantMyMasjidBack पर कटाक्ष करते हुए आकाश गुप्ता ने लिखा- मुझे मेरे फाफड़ा और जलेबी वापस चाहिए। इसके साथ उन्होंने जेठालाल का फोटो भी लगाया है। वहीं, अकबर नामक व्यक्ति ने लिखा कि हमें 5 एकड़ जमीन की जरूरत नहीं है। हमें उसी स्थान पर 2.7 एकड़ जमीन चाहिए। पीयूष दोषी ने लिखा कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो #IWantMyMasjidBack को ट्रेंड कर रहे हैं।

Top Stories