Tuesday , September 25 2018

पद्मावती विवाद ख़त्म, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दी हरी झंडी, बदला जा सकता है नाम

मुम्बई: फिल्म पद्मावती की रिलीज को लेकर हो रहे विवाद पर सेंसर बोर्ड रहत देते हुए हरी झंडी दे दी है। साल 2017 के सबसे बड़े विवादों में रहने वाले फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है और यह सम्भावना व्यक्त किया जा रहा है कि फिल्म का नाम पद्मावती की जगह अब ‘पद्मावत’ हो सकता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म को सर्टिफिकेशन देने से पहले CBFC ने एक एक्सपर्ट पैनल को फिल्म दिखाई। जिसके बाद एक्सपर्ट पैनल ने फिल्म पद्मावती में कई चीजों को लेकर ऐतराज जताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर ये फिल्म में 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन विवादों के चलते नही हो पाई थी।

वहीँ इस फिल्म के रिलीज को लेकर 28 दिसंबर को एक मीटिंग हुई जिसमें कमेटी ने फिल्म पर कुछ सुझाव दिए थे। बोर्ड का मकसद फिल्म से जुड़े विवाद ख़त्म करना है। बता दें कि बोर्ड ने एक एडवाइजरी पैनल भी बनाया था। रिव्यू कमेटी और एडवाइजरी पैनल की टिप्पणी मिलने के बाद बोर्ड ने विवाद ख़त्म करने के लिए जरूरी सुझाव मान लिए हैं।

उल्लेखनीय है कि भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ अपनी शूटिंग के समय से ही विवादों में रही है। करणी सेना और दूसरे समूह फिल्म का विरोध कर रहे हैं, उनका दावा है कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

TOPPOPULARRECENT