Friday , December 15 2017

पद्मावती में दीपिका ने 400 किग्रा सोना और 30 किलो वज़नी लहंगा पहना है

बॉलीवुड की आगामी ऐतिहासिक फिल्म पद्मावती के चर्चे तो पिछले दो सालों से जारी हैं, लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज दिन करीब हैं, तो ये चर्च और बढ़ गए हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पद्मावती की शूटिंग से लेकर इसकी पहली झलक रिलीज़ होने तक जारी रहने वाले झगड़ों और विवादों के बाद फिल्म के ट्रेलर ने नया रिकॉर्ड कायम कर दिया, तो इस फिल्म के अभिनेताओं के कपड़े और शाहाना अंदाज़ पर बातें होने लगीं।

वैसे तो पद्मावती में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की तस्वीरें जारी होते ही, मीडिया और इंटरनेट पर उनके चर्चे थे, लेकिन दर्शकों की सर्वाधिक नजरें दीपिका पादुकोण के सोने से जड़े कपड़ों पर थीं। यह अनुमान तो पहले से ही किए जा रहे थे कि पद्मावती में दीपिका पादुकोण का पहनावा मामूली नहीं होगा, क्योंकि फिल्म की कहानी 13 वीं सदी की है, जिस वजह से कपड़े भी समय के अनुसार तैयार किया गया है।

रिपोर्टों के मुताबिक पद्मावती में दीपिका पादुकोण ने 400 किग्रा सोना और 30 किलो का लहंगा पहना है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पद्मावती में दीपिका का लाल लहंगा 30 किलोग्राम वजनी लहंगा पहना है, जिसकी कीमत 20 लाख रुपये है।

इतना ही नहीं बल्कि इस लहंगे की तैयारी में जहां एक से अधिक डिजाइनर काम कर रहे थे, वहीं इसे तैयार करने में कई सप्ताह लग गए। रिपोर्ट के मुताबिक ‘पद्मावती की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण के अधिकतर लिबास का वजन आम लिबास से ज्यादा है। दीपिका पादुकोण ने 1 या 200 किलोग्राम नहीं बल्कि बल्कि 400 किलोग्राम सोना पहना है।

TOPPOPULARRECENT