Thursday , December 14 2017

VIDEO: पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं, शुक्रिया मोदी जी!- लालू प्रसाद

पटना। होटल मौर्य में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक आज हो रहीं है। बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 85 सदस्य शामिल हुए हैं। वहीं इस बैठक में 24 राज्यों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए हैं।

पटना में जारी इस बैठक को संबोधित करते हुए राजद सुप्रिमो लालू प्रसाद ने तभा कथित गौरक्षको को लेकर केन्द्र सरकार को आडे़ हाथो लिया है। बैठक को संबोधित करते हुए राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं।

उन्होने कहा कि विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला उजड़ गया है, क्योंकि अब यहां लोग पशु ले जाने और जाने में डरते हैं। यह सब मोदी सरकार की देन है।

बैंठक में लालू ने हार्दिक पटेल का समर्थन करते हुए कहा कि हार्दिक सहीं कर रहें हैं। गुजरात सहित पूरे देश से नरेंद्र मोदी और उसकी पार्टी को उखाड़ फेंकना है। तेजस्वी भी हार्दिक के संपर्क में हैं।

उन्होने कहा कि हार्दिक और तेजस्वी जैसे युवा सााि मिलकर देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेकेंगे। बतादे कि बैठक में पार्टी के तमाम बड़े नेता भी मौजूद हैं। यहां भावी नीतियों को अंतिम रूप दिया जायेगा। राजनीतिक प्रस्तावों पर विमर्श किया जाएगा।

इसके बाद 10वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित लालू यादव की विधिवत ताजपोशी 21 नवंबर को होने वाले पार्टी के खुला अधिवेशन में होगी।

TOPPOPULARRECENT