कोविड-19 के बीच 28 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम

कोविड-19 के बीच 28 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रविवार को लंदन पहुंचेगी। पाकिस्तान टीम में वो 10 खिलाड़ी शामिल नहीं होंगे, जिनका कोविड1-9 टेस्ट पॉजिटिव आया है। पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद लग रहा था कि उनका इंग्लैंड का दौरा स्थगित हो सकता है। कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए क्रिकेटरों में मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज, फखर जमां, शादाब खान जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि तीन टेस्ट और दो टी20 मैच दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। यह दौरा 30 जुलाई से शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सारे दौरे देर से शुरू हो रहे हैं। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 28 जुलाई तक चलेगी।

ईसीबी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के शेड्यूल की घोषणा जल्दी ही की जाएगी। पहले शेड्यूल के मुताबिक पहला टेस्ट मैच 30 जुलाई से 3 अगस्त तक खेला जाना था। टेस्ट सीरीज 24 अगस्त को खत्म होती और उसके बाद 29 अगस्त से 2 सितंबर के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जाती।

Top Stories