Tuesday , November 21 2017
Home / Islami Duniya / पाकिस्तान: जमींदार ने बच्चे को गधे से बांधकर घसीटा, बच्चे की मौत

पाकिस्तान: जमींदार ने बच्चे को गधे से बांधकर घसीटा, बच्चे की मौत

पाकिस्तान के शहर एबटाबाद के उपनगरीय क्षेत्र में एक जमींदार ने कथित तौर पर बतौर सजा एक आठ वर्षीय बच्चे को गधे के साथ बांधकर दौड़ाया। जिसके कारण बच्चा गंभीर रूप से घायल होने के बाद मर गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

चश्मदीद के अनुसार आठ वर्षीय मुज़म्मिल बकरियां चरा रहा था कि अचानक उसका गधा क्षेत्र के एक जमींदार चौधरी मिस्कीन के खेत में घुस गया। जिसे वापस लाने के लिए मृत मुज़म्मिल अपने बड़े भाई और चचेरे भाई के साथ आरोपी के खेतों में गए।

गधे को अपने खेतों में देखकर जमींदार को गुस्सा आ गया और उन बच्चों को पकड़ने के लिए खेत में गया। जमींदार को आता देख मुज़म्मिल का भाई और उसका चचेरा भाई भाग गया लेकिन वह पकड़ा गया।

चश्मदीद का कहना है कि आरोपी ने आठ वर्षीय मुज़म्मिल को उसके ही गधे के साथ रस्सी से बांध दिया और गधे को लाठियां मारीं जिससे गधा दौड़ा। क्षेत्र के निवासियों के अनुसार पथरीली ज़मीन होने के कारण मुज़म्मिल को गंभीर चोटें आईं।

बच्चे के पिता शेर अफजल ने बताया कि वारदात के समय वह क्षेत्र में मौजूद नहीं था, जब मेरे बेटे को गधे से खोला गया तो उसने आखरी हिचकी ली और दम तोड़ दिया।
इस घटना के बाद क्षेत्र के निवासियों ने कमसिन बच्चे के शव को सड़क पर रख कर कड़ा विरोध किया। एबटाबाद जिला प्रशासन को जब इस बारे में पता चला तो वह मौके पर पहुंच गए। जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों के आश्वासन पर प्रदर्शनकारियों ने विरोध करना बंद किया।

TOPPOPULARRECENT