Monday , July 23 2018

पाकिस्तान: रेहम खान का सनसनीखेज दावा, कहा- इमरान खान के 5 नाजायज बच्चे हैं

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक सनसनीखेज दावा किया है। रेहम ने कहा है कि इमरान खान के 5 नाजायज बच्चे हैं जिनमें से कुछ भारतीय हैं। पत्रकार रेहम की किताब गुरुवार को रिलीज हुई है। रेहम ने दावा किया कि 65 वर्षीय इमरान खान कुरान नहीं पढ़ सकते, उनका काला जादू पर विश्वास है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, पाक के दिग्गज नेता इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रहम खान ने ने पिछले कुछ समय में काफी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। शादी टूटने के बाद रेहम ने इमरान पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे। रेहम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

रेहम के मुताबिक, वसीम ने अपने सामने अपनी पत्नी को एक अश्वेत आदमी के साथ सेक्स करने को मजबूर किया। वसीम अकरम समेत कई क्रिकेटर्स रेहम खान को कानूनी नोटिस भी दिया है। रेहम खान ने कहा कि अपनी किताब की रिलीज से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने की बात भी कही है।

बता दें कि साल 2015 में इमरान और रेहम की शादी हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। रेहम खान की किताब के अंश कुछ समय पहले मीडिया में आए थे। पिछले महीने उन्होंने कहा था कि इमरान खान समलैंगिक (होमोसेक्शुअल) हैं और उनके पार्टी के कुछ नेताओं के साथ संबंध रह चुके हैं। इमरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के लीडर हैं।

TOPPOPULARRECENT