Wednesday , December 13 2017

दुबई में पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेंगे पाक-लंका

पाकिस्तान और श्रीलंका दुबई में गुलाबी गेंद से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने को राजी हो गए हैं। दोनों देशों के बीच दुबई में क्रिकेट सीरीज खेली जाएगी। दुबई में ये पाकिस्तान का दूसरा डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। इससे पहले पाकिस्तान दुबई में वेस्टइंडीज के साथ डे-नाइट टेस्ट मैच खेल चुका है जिसमें उसे जीत मिली थी। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि पाकिस्तान व श्रीलंका दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलेंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ये आग्रह किया था कि इस क्रिकेट सीरीज को अक्टूबर के बजाए सितंबर के अंत में खेला जाए। पीसीबी के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। 

पीसीबी के सूत्रों के मुताबिक श्रीलंका के पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज खेलने के बाद भारतीय दौरे पर जाना है और इस वजह से वो यूएई में इस सीरीज को सितंबर के आखिरी में शुरू कराना चाहते थे। श्रीलंका के साथ इस क्रिकेट सीरीज की घोषणा इस सप्ताह में कर दी जाएगी।

पीसीबी की तरफ से कहा गया कि जब हमने डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से बात की तो वो तैयार हो गए क्योंकि हमें ये लगता है कि टेस्ट मैच में दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने का ये अच्छा प्रयास होगा। 

TOPPOPULARRECENT