Monday , September 24 2018

दुबई के हेड ऑफ जनरल सिक्यॉरिटी ने कहा : खाड़ी देशों के लिए खतरा हैं पाकिस्तान के नागरिक

दुबई के उच्च सुरक्षा अधिकारी ने पाकिस्तान के नागरिकों को लेकर उन्हें गल्फ देशों के लिए खतरा बताया है। उन्होंने पाकिस्तान के लोगों पर ड्रग्स स्मगलिंग का आरोप लगाया। वहीं उन्होंने भारत के लोगों को अनुशासित कहा। सुरक्षा अधिकारी ने यह बयान उस समय दिया जब पाकिस्तान के एक नागरिक को ड्रग्स की स्मगलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

दुबई के हेड ऑफ जनरल सिक्यॉरिटी धाई खलफान ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ‘पाकिस्तान के लोग गल्फ समाज के लिए खतरा हैं क्योंकि वे हमारे देश में ड्रग्स लाते हैं।’

https://twitter.com/Dhahi_Khalfan/status/980359090131042305/photo/1

खलफान ने इसके साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें पाकिस्तान मूल के तीन नागरिकों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। खलफान ने ट्वीट कर यह भी कहा कि अपने देश की सुरक्षा के लिए यह जरूरी है कि पाकिस्तान लेबर की भर्ती पर रोक लगाई जाए।

अपने कई ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा कि भारतीयों को ही अनुशासित करने का दबाव क्यों होता है, जबकि पाकिस्तान मूल के लागों में राजद्रोह, अपराधी और तस्कर बड़े पैमाने पर हैं। उन्होंने कहा कि हम बांग्लादेश के लोगों के आपराधिक रवैये कारण उनके प्रति सख्त हैं, पाकिस्तान के लोगों के साथ सुरक्षा जांच सघन होनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT