UAE में पाकिस्तानियों ने देश के सोशल मीडिया नियमों का पालन करने के लिए कहा गया!

UAE में पाकिस्तानियों ने देश के सोशल मीडिया नियमों का पालन करने के लिए कहा गया!

संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के दूतावास ने शुक्रवार को पाकिस्तानी समुदाय के सदस्यों को अपने मेजबान देश के सोशल मीडिया कानूनों का पालन करने के लिए कहा।

दूतावास की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, “पाकिस्तान के दूतावास अबू धाबी यूएई में रह रहे पाकिस्तानी समुदाय के लोगों को मेजबान देश और संबंधित राज्यों के स्थानीय कानूनों का पालन करने की सलाह देता है।”

दूतावास ने स्पष्ट नहीं किया कि क्या उसे यूएई में अधिकारियों से पाकिस्तानी समुदाय के सदस्यों के खिलाफ कोई शिकायत मिली है, हालांकि यूएई में पाकिस्तानी पिछले कुछ दिनों से शिकायत कर रहे हैं कि उनके परिवार के सदस्यों का वीजा यूएई के अधिकारियों द्वारा अस्वीकार किया जा रहा है। ।

“संदर्भ से बाहर सोशल मीडिया गतिविधि से बचा जाना चाहिए और समुदाय के सदस्यों द्वारा सामना किए जाने वाले किसी भी मुद्दे / समस्या को इस दूतावास को सूचित किया जा सकता है,” बयान पढ़ें।

पाकिस्तान के सूचना मंत्री शिबली फराज ने पुष्टि की है कि नए पाकिस्तानी आवेदकों के लिए वीजा सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं, एसएएमएए टीवी ने बताया।

उन्होंने कहा, “इससे उन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ेगा जो पहले से ही वीजा पर नजर रखते हैं।”

यूएई ने पाकिस्तान और 11 अन्य देशों के आगंतुकों को अगले नोटिस तक अस्थायी रूप से नए वीजा जारी करने को निलंबित कर दिया है।

पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने बुधवार को समाचार की पुष्टि करते हुए कहा कि संयुक्त अरब अमीरात के अधिकारियों द्वारा निर्णय ’COVID-19 की दूसरी लहर से संबंधित माना जाता है’।

Top Stories