फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती
Click for full image

फिलिस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास की तबियत बिगड़ गई है। जिसके बाद अमेरिका में उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

राइटर्स के अनुसार, फलिस्तीन के उच्च अधिकारी ने टेलीफोन पर बातचीत करते हुए बताया कि राष्ट्रपति महमूद अब्बास अमेरिका के अबु माजिन अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी इलाज चल रही है। हालांकि उनहोंने बीमारी की टेस्ट संबंधित रिपोर्ट के बारे में कुछ नहीं बताया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

82 वर्षीय महमूद अब्बास ने इसी महीने की 20 तारीख को संयुक्त राष्ट्र की सेक्युरिटी काउंसिल को संबोधित किया जिसमे उनहोंने इजराइल के साथ गतिरोध के साथ शांति और बातचीत दोबारा शुरू करने के लिए इसी साल के मध्य में एक अंतर्राष्ट्रीय कांफ्रेंस बुलाने का मांग किया।

पश्चिमी सीमा के शहर रीमला में उनके कार्यालय के मुताबिक, अमेरिका से 21 फ़रवरी को वेनुजुवेला से सरकारी दौरा पर रवाना होना था, लेकिन इससे पहले ही उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

बता दें कि फिलिस्तीनी राष्ट्रपति को अक्तूबर 2016 में भी पश्चिमी सीमा एक अस्पताल में दिल के टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया था, और उस समय किये टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल आया था।

Top Stories