पंडित ने किया बकरी के साथ बलात्कार, मासूम जानवर की मौत

पंडित ने किया बकरी के साथ बलात्कार, मासूम जानवर की मौत
Click for full image

उत्तरप्रदेश में बलात्कार का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है । लेकिन इसमें बलात्कार की शिकार कोई महिला नहीं हुई है बल्कि बकरी के साथ घिनौना काम किया गया है ।

राज्य के मऊ जिले में एक पंडित ने बकरी के साथ ही बलात्कार कर डाला। मऊ के सरायलखंसी थाना के बेलचौरा गांव में ये दुष्कर्मी पंडित केशव उपाध्याय जरी का काम करता था । नशे में धुत केशव ने बकरी से ही बलात्कार कर डाला । इसकी क्रूरता के कारण बकरी की मौके पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने पंडित को बकरी के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बकरी के मालिक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पंडित केशव उपाध्याय को जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी केशव उपाध्याय जंगीपुर थाने के पहेतियां गांव का निवासी है और उसकी उम्र 45 साल है। आरोपी सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सलहाबाद मोड़ पर मौजूद एक कंपनी में लूम चलाता है।

बकरी गांव के ही दुर्योधन चौहान की थी। सबसे पहले चौहान की पत्नी ने ही उपाध्याय को बकरी के साथ ये शर्मनाक हरकत करते देखा। जब तक उसने अपने पति को ये बात बताई तब तक बकरी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उपाध्याय के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म की धारा 377 और धारा 429 के तहत मुकदमा कायम किया है।

केशव उपाध्याय शराबी प्रकृति का है, लेकिन आमतौर वह गौरक्षा और पशु रक्षा के कार्यक्रमों में शामिल होता रहता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि केशव गाँव और आस-पास के इलाकों में गौरक्षक दल बनाने के लिए भी युवाओं से कहा करता था।

खुद भले ही केशव शराबी और दुष्कर्मी था लेकिन दिखावे के लिए वह पूजा-पाठ भी काफी करता था और पुजारी के नाम से पुकारा जाता था। माना जा रहा है कि वह लंबे समय से पशु-मैथुन का आदी था, लेकिन इस बार शराब के नशे में होने के कारण वह पकड़ में आ गया।

Top Stories