45 वर्षीय महिला की कोविड-19 से मौत के बाद इलाके में दहशत!

45 वर्षीय महिला की कोविड-19 से मौत के बाद इलाके में दहशत!

पुराने शहर के गंगा नगर इलाके के डिवीजन में बुधवार की रात दहशत फैल गई, COVID-19 की वजह से 45 वर्षीय महिलाओं की कथित तौर पर मौत हो जाने के बाद, गंगा नगर में फैले दहशत ने कई निवासियों को अपना घर छोड़ दिया।

 

 

 

मृतक के परिवार के सदस्य के अनुसार, 45 वर्षीय महिला शिक्षक को प्रारंभिक परीक्षण में सकारात्मक परीक्षण किया गया था और बुधवार को गांधी अस्पताल में स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा दफन कर दिया गया था। नए प्रसार के रूप में, गंगा नगर क्षेत्र में और यखुटपुरा की गलियों में रहने वाले लोगों के बीच आतंक था, जहाँ वह रहने के लिए उपयोग करती थी।

 

 

एहतियाती उपाय के रूप में, कुछ निवासियों ने अपने घरों को छोड़ दिया और पुराने शहर के अन्य क्षेत्रों में चले गए। जब siasat.com रिपोर्टर ने इलाके का दौरा किया तो गंगा नगर का पूरा इलाका सुनसान था और कई घरों पर ताला लगा था।

 

जब रिपोर्टर ने मरीज के बारे में पूछताछ की, तो महिलाएं हृदय रोग से पीड़ित थीं, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था, बाद में उन्हें गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां कथित तौर पर कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था उसी दिन शाम को उनकी मृत्यु हो गई। उन्हें सभी एहतियाती उपायों के साथ स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा दफनाया गया था।

 

 

Siasat.com से बात करते हुए, जीएचएमसी के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को संतोष नगर सर्कल में छह सकारात्मक मामले सामने आए। हाल के दिनों में चारमीनार ज़ोन में अब तक लगभग 65 सकारात्मक मामले सामने आ चुके हैं।

Top Stories