Sunday , December 17 2017

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार किया

फोटो क्रेडिट-एनबीटी

पटना: बिहार के मधुपेरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पप्पू यादव को 24 जनवरी को करगिल चौक पर हुए उपद्रव मामले में गिरफ्तार किया गया है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पप्पू यादव की गिरफ्तारी से पहले भारी हाई वोल्टेज ड्रामा चला। उनकी की गिरफ्तारी के लिए उनके निवास पर लगभग 500 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी इसके बावजूद उन्हें गिरफ्तार करने में चार घंटे का समय लग गया।

दरअसल सोमवार की सुबह पप्पू यादव के समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हो गई थी। इस दौरान विधानसभा सत्र चल रहा था। इस हंगामे के बाद सांसद को गिरफ्तार करने का फैसला किया गया।

पुलिस का कहना है कि जब जन अधिकार पार्टी-लोकतांत्रिक (जेएपी-एल)  के कार्यकर्ताओं को असेंबली की तरफ जाने से रोका गया तो पप्पू यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को हमला करने के लिए उकसाया। उसके बाद पुलिस उपाध्यक्ष शिबली नोमानी शाम करीब 5 बजे फ़ोर्स लेकर पप्पू यादव की गिरफ्तार करने उनके निवास पर पहुंचे।

दूसरी तरफ अपने सैकड़ों समर्थकों से घिरे पप्पू यादव ने सै कहा कि वह बिना वॉरन्ट के गिरफ्तारी नहीं देंगे। उसके बाद पुलिस ने उनके घर की घेराबंदी की और आगे की कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देशों का इंतजार करना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT