Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / छुट्टी रद्द किए जाने का शुरू हुआ विरोध, परशुराम सेना ने फूँका CM योगी का पुतला

छुट्टी रद्द किए जाने का शुरू हुआ विरोध, परशुराम सेना ने फूँका CM योगी का पुतला

आजमगढ- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फ़ैसले उनके विरोध की वजह बनते जा रहे हैं। योगी सरकार ने 15 छुट्टियां खत्म की हैं जिसका स्वागत तो हो रहा है लेकिन आजमगढ जिले में इसका विरोध भी शुरू हो गया है ।
शुक्रवार को परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया और परशुराम जी की जयन्ती पर पहले की तरह छुट्टी की मांग की है।

योगी आदित्यनाथ के फ़ैसले से गुस्साए परशुराम सेना के लोगों ने योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीएम पुतला फूंका । इस मौके पर परशुराम सेना के सदस्य राजेश गिरी ने कहाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास न तो बीबी है और न ही बच्चे।

राजेश गिरी ने तीखे शब्दों में कहाकि सीएम लगातार समाज के लोगों पर कुठाराघात कर रहे है। योगी सरकार ने हठधर्मीता के कारण भगवान परशुराम सहित दर्जनों महापुरूषो की जयंतियों पर घोषित छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं । भगवान परशुराम विष्णु जी के छठवें अवतार थे। उनके नाम पर जो अवकाश था उसे फिर से बहाल किया जाए , नही तो सरकार के इस फैसले का परशुराम सेना और ब्राह्मण समाज पूरजोर विरोध करेगा। परशुराम सेना ने मांग पूरी ना होने पर योगी सरकार के ख़िलाफ़ आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

TOPPOPULARRECENT