Saturday , September 22 2018

हार्दिक पटेल का स्मृति ईरानी पर तंज, अब पीएम मोदी को क्या भेजेंगी

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने उन्नाव और कठुआ गैंगरेप को लेकर बीजेपी को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है। हार्दिक पटेल का कहना है कि इस प्रकार की रेप की घटनाओं पर बीजेपी की महिला मंत्री स्मृति ईरानी ने चुप्पी क्यों साध रखी है।

अपने ट्विटर हैंडल पर हार्दिक पटेल ने लिखा, “यूपी के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ की बलात्कार की घटना के बाद बीजेपी सरकार की महिला मंत्री स्मृति ईरानी क्यों चुप हैं? दिल्ली की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजने वाली स्मृति दीदी आज के प्रधानमंत्री मोदी जी को क्या भेजेंगी! उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

पाटीदार नेता ने लिखा, “बीजेपी सरकार में किसी बेटी पर बलात्कार होता है तो क्या वो बेटी नहीं है। उन्नाव गैंगरेप में मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं कठुआ गैंगरेप की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। 8 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या करने के मामले में सीबीआई चार्जशीट दाखिल कर चुकी है, जिसमें 4 पुलिसवालों के अलावा चार अन्य लोगों का नाम शामिल है। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और मामले की पूरी जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT